शोपियां में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी, जैश का टॉप कमांडर ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपिया जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जैश के टॉप कमांडर जहांगीर सहित दो आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी जंगलों में छिपे हुए हैं, जिसके बाद सेना और एसओजी ने संयुक्त आॅपरेशन चलाया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल आतंकवादियों की तलाश कर ही रहे थे कि आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया गया है।

इससे पहले भी शोपियां में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकियों के ठिकाने तबाह किए थे। आतंकियों के ये खुफिया ठिकाने यरवान के जंगलों में बनाए गए थे, जहां आतंकी शरण लेते थे।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में इस समय सुरक्षा बल आतंकवाद के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन चला रहे हैं। आतंकी कमांडरों के ठिकानों का पता लगाने के लिए सुरक्षा बलों ने अपना मुखबिरों का नेटवर्क एक्टिव कर रखा है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, आतंकी संगठनों ने पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके में आतंकी प्रशिक्षण कैंपों को बंद करने के लिए कहा गया है।