BJP उम्मीदवार जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी का मामला, आज़म खान के खिलाफ FIR दर्ज

रामपुर: रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आज़म खान के खिलाफ BJP उम्मीदवार जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। खान ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि मैं जनसभा में मौजूद सभी लोगों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस, जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, जिसका हमने पूराव ख्याल रखा। उसने हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप नहीं लगाए।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि कि इससे पहले जया प्रदा ने शनिवार को आज़म पर हमला बोलते हुए कहा था कि जिसको हमने भाई कहा, उसने मुझे नाचने वाली कहा। खान ने मुझे हमेशा जलील किया है। हमेशा मेरा अपमान किया है। जया प्रदा ने कहा कि आज़म मेरी बलि दे सकते हैं। ये इंसान होश में नहीं है। ये कुछ भी कर सकता है। रामपुर में दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। अब देखना होगा आगे दोनों नेता एक दूसरे के खिलाफ कितना जहर उगलते हैं।