फिल्म में काम दिलाने के नाम पर क्या कर दिया

तेजकरण (राजू) मोर्या

इंदौर. मुंबई में हीरोइन बनाने और फिल्मों में काम दिलवाने का लालच देकर एक महिला से दुष्कर्म करने वाले 5 हजार के इनामी आरोपी सुनील पिता जयंतीलाल जैन निवासी आदर्श मौलिक नगर सुखलिया को एमजी रोड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अलग नंबर लेकर परिजन के संपर्क में था और कुछ दिन पूर्व अपने उपर केस दर्ज करवाने वाली पीड़िता को भी वाट्स एप पर काल कर धमकी दी थी वहीं पत्नी को घर भेजकर पीड़िता को केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया था।

एमजी रोड टीआई राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी सुनील जैन के खिलाफ 35 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। युवती का आरोप था कि सुनील ने खुद को मुंबई में बालीवुड में फिल्म एक्टर व डायरेक्टर्स से अच्छे संबंध बताकर उसे हीरोइन बनने के लिए ऑफर देने के साथ ही उसका फोटो शूट करने के बहाने उससे अवैध संबंध बनाए। उसे अपने स्टूडियों में बुलाकर उससे कई बार दबाव बनाकर दुष्कर्म किया था।

यही नहीं उसे उसके पूर्व पति से तलाक दिलवाकर मुंबई में फिल्मों में काम करने के ऑफर तक दे दिए थे और मुंबई ले जाकर होटलों में भी उससे दुष्कर्म किए। बाद में उसे शादी करने का झांसा देकर भी हरकतें करता रहा लेकिन जब शादी के लिए उसने कहा तो वह मुकर गया था और उसके साथ मारपीट कर उसे ही बदनाम करने की धमकी देने लगा था।

धमकी का केस भी दर्ज
पीड़ित महिला द्वारा केस दर्ज करवाए जाने के बाद आरोपी सुनील ने अपनी पत्नी प्रीति जैन को पीड़िता युवती के घर भेजकर उसे केस वापस लेने के लिए धमकाया था। परेशान होकर पीड़िता ने अफसरों को जानकारी दी तो अफसरों ने आरोपी पर एक ओर केस दर्ज कर लिया। उस पर एसपी ने 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था। सोमवार को आरोपी के बारे में टीम को सूचना मिली थी कि वह बापट चौराहे के पास दिखाई दिया है। इस पर वहीं घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।