बाड़मेर कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की धवा के निकट सड़क हादसे में मौत

गर्वित श्रीवास्तव 

जोधपुर. बाड़मेर कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की सोमवार देर रात जोधपुर जिले के धवा के निकट एक सड़क हादसे में मौत हो गई। ये तीनों कार्मिक चुनाव कार्य से जुड़ी ट्रेनिंग लेकर जयपुर से बाड़मेर लौट रहे थे। रात करीब दो बजे इनकी बोलरों को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बाड़मेर में चुनाव स्टोर के सहायक प्रशासनिक अधिकारी किशनलाल डाबी, लेखा शाखा के वरिष्ठ सहायक चन्द्रप्रकाश सोनी व वाहन चालक ओमप्रकाश चुनाव कार्य से जुड़ी ट्रेनिंग के लिए जयपुर गए थे। कल रात वापस लौटते समय जोधपुर-बाड़मेर रोड पर रात दो बजे उनकी बोलेरों को सामने से आए एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। तीनों कार्मिक बोलेरो में ही फंस गए। मौके पर पहुंचे लोगों व पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बोलेरों से बाहर निकाला। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की एक साथ मृत्यु होने की सूचना मिलते ही बाड़मेर में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कई कर्मचारी व परिजन शव लेने के लिए जोधपुर पहुंचे है।