स्वामी स्वरूपानंद का BJP पर हमला, राम मंदिर के नाम पर पार्टी ने लोगों की आस्था के साथ किया खिलवाड़

भोपाल: लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर हैं। जिसका असर संत समाज में भी देखने को मिल रहा है। जगतगुरु स्वरूपानंद शंकराचार्य अब सियासी गुरू बन गए है। वे खुलकर सियासी बयानबाजी कर रहे है। उन्होंने दिग्विजय सिंह के समर्थन में बीजेपी को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। मोदी के स्वच्छता अभियान का मजाक उड़ाया तो भाजपा के राम मंदिर के वादे पर भी सवाल उठाए

दरअसल, जगतगुरु स्वरूपानंद ने कहा कि दिग्विजय बात के पक्के हैं उन्होंने बीजेपी की चुनौती स्वीकार कर ली और अब चुनौती देने वाली पार्टी को ही भोपाल सीट पर कोई नेता नहीं मिल रहा है। उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह की नर्मदा परिक्रमा को नाटक बताया, कहा कि अवैध उत्खनन रोकने वालों को मार दिया जाता है।

शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री के 5 साल की सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी ने राममंदिर निर्माण का वादा किया था लेकिन उन्होंने केवल लोगों की आस्था को पार्टी वोट बैंक के लिए उपयोग किया है। आखिर मोदी बताएं कि अयोध्या में राम मंदिर कब बनेगा। गौहत्या रूकेंगी लेकिन रूकी नहीं बल्कि बढ़ रही है।

उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि एक तरफ नर्मदा दूषित हो रही है। वहीं मोदी सरकार सिर्फ विकास की बातें करती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मुस्लिम वोटर्स बैंक के लिए ट्रिपल तलाक का सहारा लिया है। सरकार ने बातें ज्यादा व विकास कम किए हैं।