‘तेरी मिट्टी’ का फीमेल वर्जन रिलीज, दिल छू लेगी परिणीति चोपड़ा की आवाज

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ होली के मौके पर रिलीज हुई थी। 21 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म सिनेमाघरों में आज भी अपना दबदबा कायम किए हुए है। अक्षय की फिल्म फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने लगी है। फिल्म ने रिलीज के चौथे हफ्ते भारत में कुल कलेक्शन भी 150 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म की धमाकेदार सक्सेस को परिणीति ने एक गाना गाकर सेलिब्रेट किया है। परिणीति ने अपनी इसी फिल्म के गाने तेरी मिट्टी को फीमेल वर्जन में गाया।

फैंस इन गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने की एक छोटी से वीडियो परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। इसके साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा-मुझे लगता है कि मैं जो हूं,वहीं नेरा गाने के प्रति प्यार है। गाने के अलावा और कुछ नहीं बै जो मुझे दुनिया में सबसे ज्यादा खुश करता है। मैं सारा दिन गाती हूं। और जब मैं जोर से नहीं गा रही हूं। यह मेरा पहला प्यार है।

मेरी माँ बताती है कि जब मैं एक साल की थी तब मैं एबीसी गाना गाते हुए बोलती थी। वैसे भी, आपमें से जिस किसी ने भी मुझे गाते हुए सुना है, वह मेरी आत्मा का एक टुकड़ा है। मेरा अपना version #TeriMitti। थैंक्यू करण, अक्षय सर, अनुराग सर, आर्को। बता दें कि इस गाने कोz ee music. com ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है। इस गाने को 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह साल 1897 में जब 10,000 अफगानियों ने धावा बोल दिया था तो ब्रिटिश इंडियन आर्मी के 21 जवानों ने डटकर इनका सामना किया था। फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में अक्षय ने हलविंदर ईशर सिंह के किरदार में हैं। केसरी को देशभर में सिनेमाघरों के 3600 स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया है।