शिवसेना को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष सहित 100 कार्यकर्ता BJP में शामिल

जबलपुर: प्रदेश में भले ही लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हैं लेकिन दलबदल का दौर अभी भी जारी है। जहां जबलपुर में शिवसेना को जोरदार झटका लगा है, शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप पटेल सहित 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने शिवसेना का साथ छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ले ली है। भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष एवं जबलपुर से सांसद प्रत्याशी राकेश सिंह ने सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिलवाई और शुभकामनाएं दीं।

कार्यकर्ताओं के सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की योजनाओं और केंद्र सरकार की कार्यशैली से हर कोई प्रभावित है, पार्टी का हर नेता जनता के हित में काम करने की इच्छा रखता है और इसलिए उन्हें बीजेपी अच्छी लगती है और वे पार्टी की तरफ आ जाते हैं।

बीजेपी की की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि वे बीजेपी के ही सदस्य हैं और यह उनकी घरवापसी है। उन्होंने 28 वर्षों तक शिवसेना की सेवा की है लेकिन शिवसेना का शीर्ष नेतृत्व महाराष्ट्र तक ही सीमित है, एमपी या जबलपुर में उनकी कोई रूचि नहीं है। यही वजह है कि वे बीजेपी के साथ नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं।