महंगे शौक और नशे का आदी शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

टोंक/पचेवर

गणेश योगी 

जिले की पचेवर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 7 बाइक भी बरामद की हैं। एसपी चूना राम जाट ने बताया कि मालपुरा एएसपी और वृत्ताधिकारी मालपुरा के सुपरविजन में पचेवर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा, हेड कानिस्टेबल नरेन्द्रंिसह, कांस्टेबल रामराज, अर्जुन टाण्डी, रितेश एवं सीताराम की टीम ने जयपुर ग्रामीण के दूदू थानांतर्गत जैवलिया का बास मोखमपुरा निवासी मोहनलाल उर्फ मोनू (22) को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से पुलिस ने बिना नंबर की चोरी की बाइक को जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि मा मलें की जांच के दौरान आरोपित से गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपित की निशानदेही पर जयपुर शहर के विभिन्न जगहों से चोरी की गई विभिन्न कम्पनियों की 7 बाइक बरामद की गई हैं। फिलहाल मा मलें में अनुसंधान जारी हैं और आरोपित से अन्य वारदातों के खुलासा होने की उम्मीद हैं।

महंगे शौक ने बनाया चोर

शराब व अन्य मंहगें शौक का अनादि आरोपित मोहनलाल अपने शौक पूरा करने के लिए शहर के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाकर मास्टर चाबी से बाइक का ताला तोडकर चोरी की वारदात काने अंजाम देता था। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि शातिर अपराधी वृति के मोनू गांव से जयपुर के विद्याधर नगर में कमरा किराया लेकर रहने लगा। आरोपित कैटरिंग व ड्राई वरी का काम भी करता था। पुलिस ने बताया कि चोरी के बाद आरोपित बाइकों को ग्रामीण क्षेत्र में सस्ते दामों पर बेच देता था।

शराब के 80 पव्वे पकड़े

उनियारा| पुलिस ने गश्त के दौरान नयागांव के पास से 80 देशी शराब पव्वे सहित एक को पकड़ा। थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि हैडकांस्टेबल जगमोहन सिंह मय जाप्ते के टोंक रोड़ पर गश्त कर रहे थ्ज्ञे। ककोड़ गांव के आगे एक युवक पुलिस वाहन को प्लास्टिक कट्टे को लेकर भागने लगा। पीछा कर पकड़ा तो उसके पास 80 देशी शराब के पव्वे मिले। जिस पर शराब जब्त कर नया गांव निवासी सुखलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।