संविधान निर्माता के पौत्र का साध्वी प्रज्ञा पर हमला, कहा- कसाब की तरह वो भी आतंकी

भोपाल: भोपाल की बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा शहीद हेमंत करकरे पर विवादित ब्यान दिया था ,जिसके बाद हंगामा मचा हुआ है । इस विवादित ब्यान को लेकर चुनाव आयोग साध्वी प्रज्ञा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वहीं साध्वी प्रज्ञा के इस ब्यान पर वंचित बहुजन आघाडी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने इस निंदनीय बताते हुए कहा की ‘कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा हैं।’

‘पीएम नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है’
साध्वी पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है।’ वहीं, उन्होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर निशाना साधा। वीबीए नेता ने कहा कि ‘आरएसएस एक आतंकी संगठन है। जो हत्यारे पुलिस के पास नही हैं, वो हत्यारे आरएसएस के पास हैं’।

बता दें,  हेमंत करकरे पर की गई टिप्पणी के बाद साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को अपना बयान वापस ले लिया था। उन्होंने कहा था कि यदि उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वो उसे वापस लेती है।  वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर उनकी पार्टी बीजेपी ने इससे किनारा कर लिया है। बीजेपी ने कहा है कि यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) निजी बयान है।