अवॉर्ड शो में गजब दिखे ईशान-जाह्नवी, स्पेशल बॉन्डिंग ने चुराई लाइमलाइट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 22 साल की उम्र में एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस कर देती हैं।

बीती रात जाह्नवी और ईशान खट्टर समेत कई स्टार्स ने दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 में शिरकत की। इस अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर पिंक साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी में धड़क गर्ल का ग्रेसफुल लुक देखने को मिला।

साड़ी के साथ उन्होंने गले में नेकलेस और अपने बालों को बांधा हुआ था। मिनिमल मेकअप और कातिलाना अदाएं उनकी खूबसूरत को और बढ़ाते हुए दिखा। वहीं, ईशान स्टाइलिश व्हाइट कुर्ते में काफी हैंडसम दिखे।

इस शो में ईशान और जाह्नवी को पिछले साल रिलीज हुई ‘धड़क’ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए सम्मानित किया गया। अवॉर्ड मिलते दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली और उन्होंने एक-साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। तस्वीरों में जाह्नवी और ईशान की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती हैं।

बता दें कि जाह्नवी ने पिछले साल धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म ने कई लोगों का दिल भी जीता। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट के रीमेक थी। फिल्म में ईशान के साथ उनकी जोड़ी और एक्टिंग को फैंस ने खूब सराहा।