वाराणसी में अमित शाह ने भाजपा के मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन

वाराणसी,  देश की सबसे महत्‍वपूर्ण लोकसभा सीट वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने की तैयारियों के बीच भाजपा भी यहां चुनावी रणनीति काे अंजाम देने के लिए सक्रिय है। मंगलवार को इसी क्रम में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह वाराणसी में मीडिया सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों को भी संबोधित किया। इससे पूर्व अमित शाह रात्रि 8.30 बजे प्राइवेट विमान से बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद शहर की ओर रवाना हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बाद से ही भाजपा की आेर से वाराणसी में चुनावी गति‍विधियों को प्रचारित और प्रसारित करने के लिए तैयारियां शुरु कर दी गई थीं। इसी क्रम में मंगलवार की रात को भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने वाराणसी में भाजपा की ओर से मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। वहीं इस दौरान अमित शाह प्रेस को भी संबोधित करते हुए पार्टी की चुनावी रणनीति पर अपने विचार भी व्‍यक्‍त किए। पूरे आयोजन का इस दौरान सोशल मीडिया पर भी लाइव प्रसारण किया गया।

बोले अमित शाह, ऐतिहासिक होगा मोदी का रोड शो और नामांकन : पार्टी के मीडिया सेंटर का शुभारंभ करने के बाद शाह ने मीडिया को बताया कि 25 अप्रैल की शाम पीएम बनारस में लंका से दशाश्‍वमेध तक रोड शो करेंगे और गंगा आरती में शामिल होंगे। इसके बाद मोदी काशी के कोतवाल कालभैरव बाबा का दर्शन भी करेंगे। छावनी क्षेत्र स्थित एक होटल में मोदी काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। डीजल रेल इंजन कारखाना के गेस्‍ट हाउस में रात्रि प्रवास के बाद अगले दिन मोदी का नामांकन जुलूस निकलेगा जिसमें बड़ी संख्‍या में लोग शामिल होंगे। नामांकन के दौरान पूरा एनडीए कुनबा दिखेगा। इसमें बिहार के सीएम नितिश कुमार के अलावा प्रकाश सिंह बादल और भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री भी शामिल होंगे। इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री एयरपोर्ट पर उनके आगमन से पूर्व अगवानी के लिए बीजेपी यूपी अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, प्रदीप अग्रहरि सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे। प्राइवेट विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उनहोंने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की और मीडिया सेंटर के उद्घाटन के लिए शहर की ओर रवाना हो गए। अमित शाह वाराणसी में रात्रि प्रवास भी करेंगे। इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर वाराणसी में चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे।