भिंड -पिता को दवा दिलाकर नई कार से घर लौट रहा था फौजी बेटा, पुलिया से टकराने से दोनों की मौत

भिंड

आरती शर्मा 

मंगलवार को भिंड-पिथनपुरा- गोरमी मार्ग अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार चाचा- भतीजे की मौत हो गई। घटना दोपहर 12 बजे जवासा गांव के निकट घटित हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है।

यहां बता दें सारूपुरा निवासी निवासी बंटी नट (35) अपने पिता रामदास नट से मिलने प्रतापपुरा गया था। उसके पिता पशुओं की खरीद फरोख्त का काम करते हैं। बंटी के साथ में उसका भतीजा सतेंद्र (8) पुत्र मोहर सिंह भी था। वहां से वापस लौटते वक्त जैसे ही इनकी बाइक जवासा के निकट से गुजर रही थी तभी कोई अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। बताया गया मृतक बंटी के परिवार में उसकी प|ी वंदना के अलावा तीन बेटियां बेटू, नैना, गुड़िया हैं, इनकी उम्र क्रमश: पांच, तीन साल व 15 दिन की है। घटना के बाद सारूपुरा गांव में शोक व्याप्त हो गया है।

विलाप कर रहे परिजन बोले- कोई तो बात करा दो बंटी और सतेंद्र से…

जवासा के निकट बाइक दुर्घटना में मृत बंटी और सतेंद्र की मौत के बाद जिला अस्पताल पर जुटी परिवार की महिलाएं विलाप करते हुए केवल एक ही बात कह रही थीं कि हमारे बंटी और सतेंद्र से कोई एक बार तो बात करा दो। रिश्तेदार और पड़ोसी इन्हें संभालने का प्रयास कर रहे थे लेकिन इनके मुहं से एक ही जैसे बोल निकल रहे थे कोई एक बार बात तो करा दो।