हार्दिक पटेल की सभा के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नोट बांटने का वीडियो वायरल

रतलाम। रतलाम लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में गुरुवार को ग्राम धराड़ में हुई हार्दिक पटेल की आमसभा विवादों में घिर गई है। सभा खत्म होते ही एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, कार्यवाहक अध्यक्ष दिनेश शर्मा सभा स्थल पर ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को रुपए बांटते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने रुपए बांटने का खंडन किया है, जबकि भाजपा ने रुपए देकर सभा में भीड़ जुटाने का आरोप लगाया है। साथ ही चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात कही है।दोपहर करीब 12 बजे धराड़ पहुंचे हार्दिक पटेल ने सभा को संबोधित किया। सांसद कांतिलाल भूरिया भी उनके साथ थे। सभा खत्म होने के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष भरावा और दिनेश शर्मा एक तरफ बैठकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का नाम सूची में से देखकर रुपए देते रहे।

उनके बीच वाहन लाने-ले जाने की चर्चा भी हो रही थी। वायरल वीडियो पर भरावा ने सफाई देते हुए कहा कि सभा में टेंट, प्रचार वाहन का हिसाब कर रहे थे। किसी को रुपए बांटने या प्रलोभन देने जैसी बात नहीं है।

इधर, रतलाम लोकसभा सीट भाजपा के मीडिया प्रभारी अरुण राव ने कहा कि वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि रुपए बांटे गए। प्रलोभन देकर मतदाताओं को भ्रमित करना कांग्रेस की आदत है। हिसाब करना होता तो थोड़े से लोग होते, कार्यकर्ताओं की भीड़ में रुपए बांटने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले की निर्वाचन आयोग को शिकायत करेगी।