चैयरमेन को गोली मारी

सहारनपुर।
*नुकुड़ कस्बे से गुरुवार देर रात किसान सेवा सहकारी समिति अध्याना (पैक्स) के चेयरमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई।* परिवार वालाें ने बताया कि आधी रात काे चेयरमैन ओमवीर के माेबाईल फाेन पर उसकी पत्नी के भाई की कॉल आई थी। कॉलर ने उसे रात में फाेन करके अम्बेहटा के पास बुलाया था। इसके बाद ओमवीर काे गाेली मार दी गई। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल यही माना जा रहा है कि इस सनसनीखेज वारदात के पीछे रिश्तें हत्या का कारण हाे सकते हैं।

ऐसे हुई वारदात

*नकुड़ जिले के नया गांव के रहने वाले चेयरमैन ओमवीर के भाई जसबीर ने बताया कि, गुरुवार देर रात करीब दस बजे उसके भाई ओमवीर के फाेन पर एक कॉल आई। यह कॉल ओमवीर की* पत्नी के भाई रवि की थी जाे पहांसू का रहने वाला है। बकाैल जसबीर रवि ने कहा था कि उसकी गाड़ी अंबेहटा और नकुड़ के बीच खराब हाे गई है। इस तरह रवि ने मदद के नाम पर ओमवीर काे बुलाया। रात में ही ओमवीर अकेला कार से उस जगह के लिए निकल पड़ा जहां पर रवि ने उसे बुलाया था।
इसके बाद उस स्थान पर ओमवीर का गाेली लगा शव पड़ा मिला। ओमवीर की माैत की खबर लगते ही परिवार में काेहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लाेग माैके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने शव पाेस्टमार्टम काे भिजावाने के साथ ही पूरी घटना की जांच शुरु कर दी है। चेयरमैन के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल शक के आधार पर मृतक ओमपाल की पत्नी के भाई रवि काे नामजद किया गया है। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि अब तक क पड़ताल में कुछ तथ्य सामने आए हैं जिनके आधार पर जांच की जा रही है जल्द हत्याराेपी काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
*रिपोर्ट, बाबूराम नकुड़ सहारनपुर