सिद्धू बाेले- कहां बिल में छिपे हो भक्तो, भाजपाई पहुंचे और लगाए मोदी के नारे; कांग्रेसियों ने कुर्सियां फेंकी

देवास. कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलादसिंह टिपानिया के प्रचार के लिए देवास आए नवजोत सिद्धू के रोड शो और सभा में जमकर हंगामा और कॉमेडी हुई। आमने-सामने नारेबाजी से बार-बार भाजपाई और कांग्रेसियों में टकराव की स्थिति बनी। हालांकि पुलिस के बीच-बचाव करने से विवाद टल गया। इसके बाद दो जगह नाहर दरवाजा के पास और जनता बैंक चौराहा के पास भाजपाइयों ने सिद्धू के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

तहसील चौराहे पर भी सभा में जब सिद्धू ने बार-बार उकसाते हुए कहा कि कहां बिल में छिपे हो मोदी भक्तों, तो शनि मंदिर की तरफ से चार भाजपाई मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए आ गए। कांग्रेसियों ने सभा में पीछे की ओर खाली पड़ी कुर्सियां उठा कर भाजपाइयों की तरफ फेंकना शुरू कर दी। भाजपाई भागे, पुलिस ने बीच-बचाव कर कांग्रेसियों को रोका।

सभा में जब मोदी-मोदी के नारे लगाते भाजपाई आए तो कांग्रेसी उनके पीछे दौड़े। अफरातफरी मचने लगी। सिद्धू बोले-लौ फड़फड़ा रही है, दीये बुझने वाले हैं। प्रधानमंत्री तो हमारा बनेगा। बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं।

कुत्ते की बात की और कुत्ता भौंका तो लगे ठहाके
सिद्धू सभा में एक कहानी सुनाते हुए कहा कि एक किसान की बैलगाड़ी के नीचे अंग्रेज का कुत्ता आ जाता है। इतना कहते ही पास के मकान में बंधा हुआ कुत्ता भौंकने लगा। सभा में मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे तो सिद्धू बोले-इसको किसी ने ठोंका कि तू चोर के साथ मिल गया है।

नारे लगाने वाले भाजपाइयों के खिलाफ थाने में केस दर्ज 
सभा में नारेबाजी करने वाले भाजपाइयों के खिलाफ कांग्रेस ने थाने पर आवेदन दिया। टीआई एमएस परमार ने बताया कि शहर कांग्रेस के एजाज शेख की शिकायत पर अर्पण समेत अन्य साथियों पर केस दर्ज किया है।

सभा में जीएसटी पर गाना बना कर नाचे सिद्धू 
सिद्धू ने सभा में डांस भी किया। जीएसटी पर बनाया यह गाना गाते हुए सिद्धू नाचे-ऐसे ना मुझे तूम देखो जीएसटी लगा दूंगा, पैसे भी चुरा लूंगा यारो, टैक्स लगा दूंगा।

कांग्रेसियों पर भड़के सिद्धू ने दो बार दिए धक्के, एक बार भड़का कांग्रेसी कमांडो से भिड़ा 
आलोट पाइगा स्कूल के पास पगड़ी में स्वागत की माला फंसने पर सिद्धू ने एक कांग्रेसी को कार से नीचे धक्का दिया। सभा में पीछे खड़े युवक को भी किसी बात पर धक्का दिया। सुभाष चौक पर रस्सी से बाहर करने पर सिद्धू के कमांडो की टोपी पर युवक कांग्रेस सचिव मनीष चौधरी ने मारा।