IPL 2019 : अनुभवी खिलाडिय़ों को पता होता है कब-क्या करना है : शेन वाटसन

नई दिल्ली : आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 163 रनों के लक्ष्य का जवाब देते हुए सीएसके की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने अर्धशतकीय पारी खेली। मैच खत्म होने के बाद वाटसन ने कहा- मैं गेम शुरू होने से पहले नर्वस था। सीएसके ने मुझ पर विश्वास दिखाया था। मैं यह मानता हूं कि यह मेरे लिए इस आईपीएल का चुनौतीपूर्ण समय था। यह अच्छा है कि यह आज रात हमारी सारी योजनाएं सफल हुईं।

वाटसन ने कहा- सीएसके ने जो विश्वास दिखाया उसके लिए मैं ही नहीं, बल्कि सभी खिलाड़ी आभारी हैं। फाफ ने सुंदर बल्लेबाजी की। उन्होंने मेरा सपोर्ट किया। इसके लिए उनका शुक्रिया। हमने एमएस (धोनी) और फ्लेमिंग के साथ अच्छा क्रिकेट खेला है। जब आपके पास अनुभवी खिलाड़ी होते हैं, तो आपको इस बात की समझ होती है कि क्या करना है। हमारे पास सबसे अधिक अनुभव है। हम आगामी रविवार को इसका अधिकतम लाभ उठाने जा रहे हैं।

वाटसन ने मुंबई से फाइनल पर कहा- मुंबई एक बेहतरीन टीम है। उनकी टीम गलतियां कम करती हैं। यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती होने जा रही है। उनके पास कई अच्छे क्रिकेटर हैं। वहीं, धोनी पर वाटसन ने कहा कि वह हमेशा लोगों पर विश्वास रखता है। एमएस के साथ खेलना एक सम्मान की बात है और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है।