बिना जाति और बिना मजहब के PM मोदी ने हर किसी का किया विकास: CM योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने विकास के लिए न जाति देखी न मजहब हर किसी के लिए विकास किया। हर किसी को विकास की योजनाओं का लाभ पहुंचाया। सपा-बसपा ने चीनी मिलों को बेचने का काम किया, 21 चीनों मिलों को बेच दिया गया। लेकिन हमारी सरकार बंद चीनी मिलों को शुरू कर रही है।अंग्रेजी के जितने अक्षर हैं उन एक-एक अक्षर से कांग्रेस ने घोटाले किए हैं। कांग्रेस की महासचिव तो अब कहने लगी है कि कांग्रेस वोटकटवा हो गई है। शिवपाल यादव कहते हैं कि जब हमारी कोई बहन ही नहीं तो बुआ कहां से आ गई। यह रिश्तेदारी लूट की रिश्तेदारी है, लेकिन यह रिश्तेदारी सिर्फ 23 मई तक की ही है।

योगी ने कहा कि प्रदेश के अंदर पहले जिन भूमाफियाओं ने सत्ता के संरक्षण में गरीबों की जमीन कब्जा कर ली थी उन्हें हमारी सरकार आते ही कब्जामुक्त कराकर उसे गरीबों के लिए काम करने में लाया गया। पहले प्रदेश सरकार कोई पर्व त्यौहार नहीं मनाने देती थी, कोई भी त्यौहार आए तो दंगा शुरू हो जाता था, लेकिन हमारी सरकार ने आते ही बता दिया कि गुंडों की दो ही जगह होंगी, पहली जेल दूसरा राम नाम सत्य की यात्रा।

उन्होंने कहा कि आज गोरखपुर में एम्स बन कर तैयार हो गया है। अब लोगों को इलाज करने के लिए दिल्ली और मुंबई जाने की जरूरत नहीं होगी। भाजपा सरकार ने बिजली आपूर्ति की समस्या समाप्त की। योगी ने कहा कि जो भी योजना मोदी जी ने इन 5 वर्षों में दी है इतनी योजनाएं तो कांग्रेस 60 वर्षों में दे सकती थी सपा-बसपा भी अपने शासनकाल में दे सकती थी, लेकिन इन लोगों ने कुछ नहीं किया।