PM मोदी को सेना के नाम पर नहीं, GST, व नोटबंदी के नाम पर मांगने चाहिए वोट- राजबब्बर

भोपाल: शुक्रवार को गुना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे। इस दौरान राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी ने पांच साल केंद्र में राज किया, लेकिन मोदी जी अपनी 5 साल की उपलब्धि जनता को नहीं बता पा रहे।

राज बब्बर ने कहा कि पीएम अपने 5 साल के कार्यों के नाम पर वोट नहीं मांग रहे। जिसमें नोटबंदी, जीएसटी व नौजवानों का मुद्दा मुख्य है। पीएम मोदी ने अपने 5 साल के कार्यों पर चुपी साध रखी हैं। राजबब्बर ने पीएम मोदी की तुलना एक क्रिकेट खिलाड़ी से करते हुए कहा कि जब किसी क्रिकेट खिलाड़ी की परफॉरमेंस खराब रहती है तो वह दूसरे खिलाड़ी के खराब शॉट गिनाने लगता है कि उसने गलत शॉट मारा, खुद की कोई बात नहीं करता। यही काम पीएम मोदी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी शहीदों के नाम पर वोट मांगकर शहीदों का अपमान कर रहे हैं। अभी तक पुलवामा में मारे गए सैनिकों के हत्यारे नहीं पकड़े गए जबकि श्रीलंका में बम धमाके होते ही आरोपी पकड़ लिए जाते हैं। हमारी सरकार यहां पर शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है। राजब्बर ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती है लेकिन अब जनता को इन्हें सबक सिखाने की जरुरत है।