O SAKI SAKI Song Teaser: Nora Fatehi ने एक बार फिर किया जबरदस्त बैली डांस, वीडियो देख हो जाएंगे दीवाने

नई दिल्ली। ‘दिलबर गर्ल’ नौरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर अपनी बैली डांसिंग से आपको दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। नौरा ने साल 2018 में जॉन इब्राहिम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ (Satyameva Jayate) में ‘दिलबर’ गाने (Dilbar Song) पर डांस किया था। नौरा ने उस गाने में इतना बेहतरीन बैली डांस किया था कि लोगों के दिमाग से वो अब तक नहीं निकला है।

अब नौरा एक बार फिर जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ के गाने ‘साकी साकी’ में आइटम सॉन्ग करेंगी। गाने का टीजर भी जारी किया दिया गया है जो कि काफी जबरदस्त है। टीजर इतना जबरदस्त है तो गाना कितना जबरदस्त होगा सोचिए। टीजर से समझ आ रहा है कि ये गाना संजय दत्त, अनील कपूर और समीरा रेड्डी की फिल्म ‘मुसाफिर’ के गाने का रीमेक है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था। 15 जुलाई को पूरा गाना रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में जॉन इब्राहिम लीड रोल में नजर आएंगे। दिल्ली में साल 2008 में हुए एनकाउंटर में दो आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया था। ये फिल्म उसी एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन एक मुस्लिम पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे जो एनकाउंटर करता है।


फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज को लेकर जॉन के सामने एक चुनौती ये है कि उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और प्रभास की ‘साहो’ भी रिलीज होगी। हालांकि तीन फिल्मों के एक ही दिन रिलीज होने से जॉन अब्राहम परेशान नहीं हैं।