विधायक की बेटी के प्रेम विवाह में नया मोड़,पति के बारे में सामने आई यह बड़ी बात

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली का प्रेम विवाह एक मुद्दा बनता जा रहा है, जो आए दिन एक नया तूल पकड़ता जा रहा है। मामला बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का है। जिसने दलित युवक से अपनी मर्जी से शादी कर ली है। अब विधायक के करीबी राजीव राणा ने दलित युवक अजितेश को लेकर कई खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि अजितेश की पहली भी सगाई हो चुकी है। लेकिन अजितेश और उसके परिजनों ने रुपए की डिमांड की, जिस वजह से उसकी शादी नहीं हुई।

आप को बता दें कि यह मामला सुलझने की जगह और भी उलझता जा रहा है। रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहें है। वहीं इस मामले पर विधायक राजेश मिश्रा अपनी सफाई पहले ही दे चुके हैं कि उन्हें साक्षी और अजितेश से कोई शिकायत नहीं है और वो उन्हें कोई धमकी नहीं दे रहे। साक्षी ने एक वीडियो बनाई के जारी की थी जिसमें उसने राजीव राणा का नाम लिया था। राजीव राणा ने अब साक्षी के पति अजितेश के खिलाफ एफआईआर लिखाने की बात कही है। दरअसल राजीव राणा बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा के खास दोस्तो हैं। राजीव राणा पर साक्षी ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उसका इलाहबाद में पीछा किया और उनको जान से मारने की कोशिश की। जबकि राजीव राणा का कहना है, ‘’मुझपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं, सब झूठे बेबुनियाद हैं। मैं किसी का पीछा नहीं कर रहा हूं। मैं तो अपने घर पर हूं।

राणा का कहना है कि, ‘’ये मसला उनके परिवार का है। मेरा इस सब से कोई लेना देना नहीं है। ये एक राजनीतिक साजिश है, क्योंकि मैं विधायक जी का करीबी हूं, इसलिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। राजीव ने कहा कि जब वो विधायक नहीं थे, हम तब से मित्र हैं। विधायक तो वो अब बने हैं। उन्होंने कहा, ‘’विधायक जी का कद काफी ऊंचा हो गया है और उसी कद को नीचा करने के लिए ये सब षड्यंत्र रचा जा रहा है।

राजावी ने कहा कि साक्षी के पति अजितेश ने मुझसे जो रुपये उधार लिए हैं, वो अभी तक वापिस नहीं किए।उसने कहा है कि ये मामला निपट जाए, उसके बाद मैं पैसे लौटा दूंगा। राजीव ने खुलासा करते हुए कहा कि अजितेश की पहले एक लड़की से सगाई हो चुकी है, लेकिन उन्होंने कुछ रुपयों की डिमांड की। जिस वजह से रिश्ता टूट गया।

जानकारी अनुसार इस मामले में बरेली एसएसपी मुनीराज का कहना है कि साक्षी और उसके पति अजितेश को डरने की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस उनके साथ है और वो जहां भी हैं हमसे संपर्क करें हम उन्हें सुरक्षा देंगे।