प्रेम विवाह से नाराज साले ने जीजा व बहन को मारा चाकू

रायपुर। न्यू राजेन्द्र नगर स्थित अमलीडीह पानी टंकी के पास शुक्रवार की तड़के प्रेम विवाह करने से नाराज युवक ने अपने जीजा और बहन को चाकू मार दिया। दोनों के गले व हाथ की कोहनी में चोट आई है। घटना की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने हत्या की कोशिश का अपराध कायम कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। घायल दंपती का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक वीआइपी रोड अमलीडीह निवासी होटल मिस्त्री राहुल कोल (19) ने आठ महीने पहले कटोरातालाब की प्रीति सोनी से प्रेम विवाह किया। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। शुक्रवार तड़के चार बजे प्रीति को लेकर राहुल संत कंवर राम चौक कटोरातालाब स्थित अपनी ससुराल गया था।

ससुराल वालों से बातचीत करने के बाद राहुल कमरे में सो रहे साला केशव सोनी को उठाने गया। राहुल को देखते ही केशव सोनी भड़क गया। उसने विवाद करना शुरू कर दिया और चाकू निकालकर राहुल के गले में दाहिनी तरफ वार कर दिया।

भाई के उग्र तेवर को देख प्रीति ने बीच-बचाव कर विवाद शांत कराने की कोशिश की तो केशव उसके बाएं हाथ के कोहनी में चाकू मार कर भाग निकला। गंभीर रूप से घायल राहुल व प्रीति को तत्काल किशोर तांडी, गीता तांडी और हेमा सोनी ने अस्पताल पहुंचाया।

सुबह होने पर राहुल कोल की रिपोर्ट पर पुलिस ने फरार आरोपित के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि केशव बेरोजगार है। उसकी तलाश की जा रही है।