जानिए आखिर DID के 1 एपिसोड के लिए कितने करोड़ रुपए चार्ज कर रहीं है करीना कपूर खान

बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इसकी एक वजह उनकी अपकमिंग फिल्में और दूसरी उनका टेलीविजन इंडस्ट्री पर डेब्यू है। बता दें कि करीना कपूर खान टीवी शो डांस इंडिया डांस का 7वां सीजन जज कर रही हैं। शो को लेकर वो इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही हैं।

अपने स्टाइलिश लुक और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली करीना सभी का दिल जीत रही हैं। लेकिन हम आपको बताने वाले हैं, आखिर इस शो में एक एपिसोड के लिए करीना कितनी फीस चार्ज करती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपये ले रही हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि डांस इंडिया डांस शो के लिए करीना को बड़ी रकम ऑफर की गई है। इसी के चलते करीना इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

हालांकि, करीना ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था, “मैं नंबर्स में यकीन नहीं रखती, लेकिन मेरा मानना है कि फीमेल स्टार्स को भी बराबर का अमाउंट मिलना चाहिए, मैं समानता में यकीन रखती हूं”, टीवी पर डेब्यू करने पर करीना ने कहा था, “मैं डांसर नहीं हूं, मैंने अपने काम के दौरान डांस सीखा है। मैं जज बनकर काफी एंजॉय करने वाली हूं, हम शो पर सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं, बल्कि परफॉर्मर और स्टार्स की तलाश कर रहे हैं, जो ऑडियंस को अपना दीवाना बना सकें”