आखिर क्यों अनुष्का को विराट कोहली संग जल्दबाजी में करनी पड़ी थी शादी?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के चाहने वाले लाखों-करोड़ों फैंस हैं। अक्सर ये जोड़ी अपने स्टाइल के चलते सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। जब इस कपल की अचानक शादी की खबरें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया था। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक एक्ट्रेस से हिसाब से उनकी शादी करने की उम्र बहुत कम थी।

इस बात का खुलासा खुद अनुष्का शर्मा ने करते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्हें विराट संग जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। फिल्मफेयर के साथ बातचीत में अनुष्का ने कहा, “हमारी ऑडियंस हमसे इतनी ज्यादा जुड़ी हुई है जितनी इंडस्ट्री भी नहीं जुड़ी है। ऑडियंस कलाकारों को सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहती है, उन्हें आपकी निजी जिंदगी से कुछ मतलब नहीं है”, अनुष्का ने कहा, “उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं। हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है। मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था, और मैं उससे प्यार करती हूं। शादी एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को आगे ले जाती है, मैं हमेशा इस बात के लिए खड़ी रही हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए”

उन्होंने कहा, “मैं नहीं चाहती थी कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते वक्त मेरे दिल में डर हो। अगर एक आदमी को शादी करने और उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है तो महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए?” अनुष्का ने कह कि उन्हें खुशी है कि बाकी एक्ट्रेसेज भी ऐसा कर रही हैं। जो प्यार करते हैं वो सामने आ रहे हैं और इसका इजहार कर रहे हैं।