दैनिक राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशि- आज के दिन आपको अपने काम में सफलता मिलेगी। आपके घर में उत्सव जैसा माहौल रहेगा, आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, पद की प्राप्ति का योग बन रहा है। पुराने पड़े काम भी आज आपके पूरे होंगे। लेकिन आज आपको दिन के दूसरे भाग में वाहन थोड़ा संभल कर चलाने की जरूरत है, सड़क संभल कर पार करें। नए अवसर मिलेंगे आपके ऑफिस में।

वृष राशि- चिंता वाला दिन हो सकता है। छोटी यात्रा पर जा सकते हैं, किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। शाम के बाद आपके हालात बेहतर होंगे, सेविंग्स बढ़ेगी, व्यवसाय से लाभ होगा। रिश्तेदारों के साथ अच्छा संबंध बन रहा है। साझेदार के साथ अच्छी समझ बनी रहेगी।

मिथुन राशि- दिन की शुरुआत अच्छी नहीं है, आपको स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। आपको पैसे का नुकसान भी हो सकता है। लोन मिल सकता है। नौकरी ढ़ूढ रहे हैं तो मिल सकती है, शाम के बाद आपको पैसा भी मिल सकता है।

कर्क राशि- व्यवसाय में लाभ, सम्मान में वृद्धि, अच्छा खान-पान, नए लोगों से मुलाकात। शत्रु के साथ आपकी आज आपकी संधि हो सकती है। शाम के बाद आपको ज्यादा खर्चा करना होगा, ऑफिस में भी आपको किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी के काम में आपको लाभ होगा।

सिंह राशि- आपको धन का लाभ होगा, मुकदमे में जीत, तर्क-वितर्क में विजय, किसी भी प्रतियोगिता में विजय। शत्रु आज परास्त होंगे। शाम के बाद आपकी सफलता और ज्यादा बढ़ेगी। आपकी इच्छाओं की पूर्ति आज होगी। लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक स्थल पर जाने के योग हैं।

कन्या राशि- बाधा वाला दिन है लेकिन शाम तक आपको सफलता मिलने का योग बन रहे हैं। शाम के बाद हालात ठीक नहीं है आपके ऑफिस में आपको सम्मान की हानि हो सकती है। यात्रा में भी आपको सावधानी बरतने की जरूरत है

तुला राशि- तनाव, गलतफहमी की वजह से आपके सीनियर से आपका तनाव हो सकता है। तर्क-वितर्क करने से बचें। शाम के बाद आपके लिए समय अच्छा है आपकी सेविंग्स बढ़ेंगी, धार्मिक स्थल पर जाने के योग बन रहे हैं। व्यवसाय में सफलता और रिश्तेदारों से अच्छे संबंध के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि- लंबी दूरी की यात्रा, संचार के काम में सफलता के योग हैं। शाम के बाद हालात इतने अच्छे नहीं हैं। आपके सम्मान में हानि हो सकती है, स्वास्थ्य से संबंधित कोई समस्या हो सकती है, शत्रु से संबंधित समस्या बढ़ सकती है काम में देरी होगी। आपकी कोई चीज चोरी हो सकती है तो थोड़ा सावधान रहें।

धनु राशि- आज आपके धन के नुकसान का दिन है दिन की शुरुआत में आपकी सेविंग्स टूट सकती हैं। किसी भी तरह के निवेश से दूर रहे हैं। शाम के बाद हालांकि आपको नई संभावनाएं मिलने के योग बन रहे हैं, आपके विरोधियों के साथ भी आपकी संधि होगी। जमीन-जायदाद के काम में भी आज आपको फायदा नहीं होगा।

मकर राशि- अच्छा खान-पान, नए योगायोग का दिन आज है। दिन अच्छा है। लेकिन शाम के बाद समस्या का सामना आपको करना पड़ सकता है। धन की प्राप्ति और सफलता हासिल करने की संभावना शाम के बाद बढ़ जाएगी। लोन और नौकरी ढ़ूढने वालों के लिए समय अच्छा है।

कुंभ राशि- तनाव, खर्च की अधिकता, स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी आज आपकी बढ़ सकती है। शत्रु से संबंधित परेशानी भी बढ़ सकती है। लेकिन शाम के बाद आपके सफलता हासिल करने की संभावना बढ़ जाएगी। सम्मान मिलेगा, धन की प्राप्ति, नए योगायोग बन रहे हैं, छोटी यात्रा पर जाना हो सकता है।

मीन राशि- सफलता, संतान से संबंधित खुशखबरी, अचानक से धन लाभ होने के योग भी आज आपके बन रहे हैं। शाम के बाद आपके लिए हालात अच्छे ही हैं आपकी सेविंग्स बढ़ेंगी, किसी धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है , नए योगायोग, परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। दिन आज आपके लिए अच्छा ही है।