पेशी पर आए दुष्कर्म के आरोपी ने कोर्ट में किया हंगामा, महिला कांस्टेबल से की अभद्रता

छतरपुर: छतरपुर जिले में दुष्कर्म के आरोपी द्वारा जिला न्यायालय में हंगामा करने का मामला सामने आया है, यहां शाम को कोर्ट में पेशी करने के लिए पहुंचा आरोपी अधिक नशे में होने के कारण आरोपी ने पहले न्यायालय के कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। इसके साथ ही मौके पर मौजूद महिला आरक्षक और थाना पुलिस के आरक्षकों से भी उलझ गया। कोतवाली पुलिस ने माैके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के बिजावर क्षेत्र में ऐरोरा गांव के रमेश्वर उर्फ अखंड पिता सिद्दा अहिरवार पर जिला न्यायालय में दुष्कर्म का केस चल रहा है। मंगलवार की शाम 5 बजे अखंड अहिरवार शराब के नशे में जिला न्यायालय के चतुर्थ अपर सत्र न्यायधीश नोरेन निगम की कार्ट में पहुंचा। वहां मौजूद कोर्ट मुंसी प्रमोद प्रजापति, लिपिक सुरेश यादव, उपेंद्र गंगेले, राममिलन राजक, शाहे आलम और अशोक दुबे सहित महिला आरक्षक कुसुम के साथ अभद्रता कर गाली-गलौच करने लगा। मना करने पर उसने सुरेश यादव के साथ मारपीट शुरू कर दी। रोकने पर उसने टेबल पर रखी केस की फाइलें फाड़ दी और कुछ फेंक दी।

सूचना मिलने पर कोतवाली टीआई पुलिस बल के साथ माैक पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गए। टीआई अरविंद सिंह दांगी ने बताया कि कोर्ट रीडर सुरेश यादव सहित न्यायालय के 6 कर्मचारियों की शिकायत पर अखंड पर मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित गंभीर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी ने थाने से भागने की भी कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दौड़ लगाकर उसे पकड़ लिया और लॉकअप में बंद कर दिया।