Box office: रिलीज के पहले दिन ही 10 करोड़ के पार हुई ‘द लायन किंग’, सुपर 30 को देगी कड़ी टक्कर

कल फिल्मी फ्राइडे में शाहरुख खान की डबिंग मूवी ‘द लॉयन किंग’ रिलीज की गई। ‘द लॉयन किंग’ जंगल में चलने वाली राजनीतक दांवपेच पर आधारित फिल्म है, जिस तरह मनुष्य के जीवन में सत्ता संघर्ष चलता रहता है। बता दें रिलीज के पहले दिन ही द लायन किंग ने अच्छी कमाई की है। ‘द लायन किंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अच्छा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने भारत में फर्स्ट डे शो में 10 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

बता दें, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल ने ट्व‍िटर पर फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म ने भारत में पहले दिन 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

द लायन किंग को भारत में 2140 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। इसे चार भाषाओं इंग्ल‍िश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। इसके हिंदी वर्जन में शाहरुख की आवाज में मुफासा और आर्यन खान की आवाज में सिंबा को देखना मजेदार था।

इस सप्ताह द लायन किंग के अलावा फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, झूठा कहीं का, पेनल्टी और शादी के पताशे रिलीज हुई, लेकिन इनमें फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के अलावा द लायन किंग की टक्कर और किसी फिल्म से नहीं है। फिलहाल सिनेमाघरों पर अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही फिल्म कबीर सिंह, द लायन किंग को टक्कर दे सकती है। इसके अलावा सुपर 30 को भी दर्शकों का अच्छा फीडबैक मिल रहा है।