PKL 2019: पटना पायरेट्स को पछाड़ बेंगलुरू बुल्स ने की वापसी, 2 अंकों से जीता मुकाबला

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का दूसरा मैच बहुत ही रोमांचक रहा। बेंगलुरू बुल्स ने पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया। गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ में 17-13 से आगे थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम समय में टीम पिछड़ गई और मुकाबला गंवा बैठी।

बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने नौ और अमित शेरान ने पांच अंक लिए। टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और ऑलआउट से दो अंक लिया। पटना के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल ने 10 और मोहम्मद इस्माइल मगसोदलु ने नौ अंक लिए. पटना ने रेड से 18 और टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए। अब तक के सभी सीजन को देखें तो पटना पाइरेट्स सबसे सफल टीम रही है। केवल पिछला सीजन पटना के लिए निराशाजनक रहा था वे प्लेऑफ में जगह नहीं बना सके थे।

ProKabaddi

@ProKabaddi

.@BengaluruBulls script a stunning comeback to get their title defence off to the perfect start!
Who was your favourite performer in Match 2 of the ?

Keep watching the action on Star Sports and Hotstar!

23 people are talking about this
अब बेंगलुरू बुल्स रविवार को गुजरात फॉर्च्यूनजांट्स से मुकाबला करेगी जबकि पटना पायरेट्स शुक्रवार को तेलुगु टाइटंस भिड़ेंगे. रविवार को होने वाले दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस का मुकाबला तमिल थलाईवाज से होगा। दोनों ही मैच हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे।