इस दिन और इस समय होने जा रहा है Bigg Boss 13 का आगाज, जान ले ये अनजाना राज

Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बिग बॉस 13 को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। नई खबर इसके शुरु होने को लेकर आई है। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 का आगाज माधुरी दीक्षित के रिएलिटी शो डांस दीवाने 2 के खत्म होते ही होगा।

ये बिग बॉस का सीजन 13 है और एक बार फिर से ये नए चेहरों और लड़ाई-झगड़ो के साथ आने वाला है और इसका समय और तारीख अब निर्धारित कर दी गयी इसके चलते कई उलटफेर होने वाले है।

बिग बॉस पर ‘कलर्स टीवी’ पर 29 सितम्बर से टेलीकास्ट किया जायेगा और इसकी टाइमिंग रात 10 बजे होगी। इस शो के लिए कलर्स के दो शो ‘बेपनाह प्यार’ और ‘विश’ को रिप्लेस कर दिया जायेगा ये फिर ये शो बंद भी हो सकते है।

इस शो को हमेशा की तरह सलमान खान होस्ट करने वाले है और इस घर में आने वाले पहले सदस्य चंकी पांडे होंगे।

बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़े और कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि, हो सकता है कि इस बार कॉमनर्स की एंट्री न हो जो पहले हो रही थी।

खबर के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और इस कॉन्सेप्ट को यही रोक दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है।