हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी पर उनकी पहली पत्नी ने दिया आपत्तिजनक बयान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने टॉप सिंगर की लिस्ट में शुमार हिमेश रेशमिया आज अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हिमेश रेशमिया सिर्फ अपनी सिंगिंग की वजह से ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल के कारण भी लाखों-करोड़ों लोगों के दिलो पर राज करते हैं।

हिमेश रेशमिया ना सिर्फ एक बॉलीवुड सिंगर, कम्पोजर बल्कि अभिनेता भी हैं। हिमेश अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं। हिमेश की पर्सनल लाइफ तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपनी 22 साल की शादी तोड़ कर दूसरी शादी कर ली थी। हिमेश रेशमिया ने 1995 में कोमल रेशमिया से शादी की थी, उनकी ये शादी करीब दो दशकों तक चली और इसके बाद 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया। इस शादी के टूटने के बाद ये कहा जा रहा था कि तब हिमेश की गर्लफ्रेंड सोनिया की वजह से ये तलाक हुआ है, लेकिन हिमेश की पत्नी ने तलाक के बाद बयान देखकर सभी को चौंका दिया। उन्होंने कहा ‘हिमेश और मेरे बीच कपैटिबिलिटी की प्रॉब्लम थी, हम दोनों एक दूसरे के परिवार के करीब रहेंगे और मुसीबत में एक-दूसरे का साथ देंगे’

कोमल रेशमिया ने आगे कहा कि ‘हमारा तलाक हम दोनों के पर्सनल कारणों की वजह से हुआ है। सोनिया इसकी वजह कतई नहीं हैं, बल्कि मैं और मेरा बेटा स्वयं दोनों ही सोनिया को पसंद करते हैं’ कोमल के इस बयान के बाद ये साफ हो गया था कि उनके एक्स वाइफ से रिश्ते तलाक के बाद भी काफी अच्छे थे। वहीं इसके बाद हिमेश ने 11 मई 2018 को टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर से शादी कर ली थी, हिमेश की पहली शादी से उनका 13 साल का एक बेटा है।