अलवर —-पुलिस को कामयाबी, शहर में चेन स्नेचिंग कर रहे बदमाशों का पीछा कर पकड़ा, पुलिस पर की फायरिंग

महेश मीना

अलवर —अलवर पुलिस ( alwar police ) को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शहर में पिछले कुछ दिनों से हो रही चैन स्नेचिंग ( Chain snatching in alwar ) के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चेन स्नेचिंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार हो गया है। अलवर शहर में एक के बाद एक लगातार हो रही चेन स्नैचिंग की वारदातों को लेकर मंगलवार रात पुलिस ने पूरे इलाके में सघन नाकेबंदी की। नाकेबंदी के दौरान पुलिस को सूचना लगी की लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश एमआईए इलाके में कार में घूम रहे हैं। पुलिस ने कार का पता कर बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश एमआईए से निकलकर कई जगह पुलिस की नाकेबंदी तोड़ते हुए भागे।

पुलिस से बचने के लिए शातिर बदमाशों ने अपनी गाड़ी को मालाखेड़ा इलाके के परसा का बास में खड़ी कर दी और वहां गांव में बिछी चारपाई के ऊपर जाकर सो गए। यूपी नम्बर की गाड़ी खड़ी देख पुलिस को शक हुआ। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने छानबीन कर एक एक करके तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार कारतूस और वाहन बरामद किया है। वहीं उनके चौथे साथी की तलाश जारी है। नाकेबंदी के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख सहित चार पांच थानों का जाब्ता और स्पेशल टीम के जवान भी मौजूद रहे।

पुलिस पर फायरिंग की

पुलिस दबिश के दौरान बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की है। पुलिस ने बदमाशों से 3 पिस्टल व करीब 50 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मालाखेड़ा थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे में पुलिस ने जवानों ने काफी मशक्कत की, स्थानीय ग्रामीणों ने भी आरोपियों को पकडऩे में मदद की।

रात को भी की चेन स्नेचिंग

पुलिस के अनुसार बदमाशों ने मंगलवार रात को भी एमआईए क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। इससे पहले बदमाश पिछले 4 दिनों से कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे। अब पुलिस ने चेन स्नेचिंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक अन्य की तलाश जारी है।