Kapil Sharma ने परिणीति चोपड़ा के सामने की जीजा Nick Jonas की खिंचाई, ‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…’

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जान जाते हैं। कपिल कब किस बारे में क्या बोल दें इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होता। ऐसा ही कॉमेडियन ने तब किया जब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके शो में पहुंचे। यहां कपिल ने सबके सामने परिणीति के जीचा यानी निक जोनस को लेकर कुछ ऐसा कहा कि खुद परी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

दरअसल, परिणीति और सिद्धार्थ जल्द ही ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। इसले पहेल दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में दोनों कलाकार कपिल के शो में पहुंचे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल ने उनसे थोड़ा फ्लर्ट भी किया और निक जोनस को लेकर खिंचाई भी की।

कपिल ने परी से पूछा, आपने हंसी तो फंसी फिल्म की थी और आप इतना हंसती है तो आप अबतक मुझसे क्यों नहीं फंसीं? इसके बाद कपिल कहते हैं काश मेरा साड़ू निक जोनस होता… इस पर सिद्धार्थ कहते हैं अगर निक से मिलोगे तो क्या कहोगे? इस पर कपिल निकल की खिंचाई करते हुए जवाब देते हैं, ‘ मैं बोलूंगा गुड च्वाइस… फिर लूट लिया अंग्रेजों ने हमें’। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसन लगते हैं। हालांकि ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं हुआ है। उससे पहले सोनी टीवी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर एपिसोड का छोटा सा वीडियो शेयर किया है।