BJP विधायक को रेत माफिया ने दी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

छतरपुर: छतरपुर के भाजपा विधायक राजेश प्रजापति को यूपी के रेत माफिया ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। रेत माफिया ने उन्हें फोन पर धमकी देते हुए रेत कारोबार में दखलअंदाज करने से मना किया और धमकी दी कि अगर ऐसा न हुआ तो उनकी जान को खतरा हो सकता है। मामले के सामने आते ही बीजेपी में हड़कंप मच गया है। हालांकि विधायक की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विधायक की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने  मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोबाइल नंबर उप्र के किसी महेश शर्मा के नाम पर है। पुलिस का कहना है कि कॉल ट्रैस करने के बाद पुलिस की एक टीम को उप्र रवाना किया गया है, जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

बता दे कि राजेश कुमार प्रजापति (38), विधानसभा चंदला जिला छतरपुर से भाजपा विधायक हैं। विधायक विश्राम गृह खंड क्रमांक एक में कक्ष क्रमांक 7 और 8 आवंटित है। विधानसभा के दौरान वह उक्त कक्ष में ठहरे हुए थे। गत 23 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे वह कमरे पर थे, तभी किसी ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी।