NCP को एक और झटका, सचिन अहीर के बाद महिला विंग अध्यक्ष चित्रा बाघ ने भी छोड़ा साथ

मुंबई: महाराष्ट्र में शरद पवार की पार्टी एनसीपी को जल्द ही एक और झटका लगा है। एनसीपी की ​महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा बाघ ने इस्तीफा दे दिया है और जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं।  इससे पहले 25 जुलाई को सचिन अहीर शिवसेना में शामिल हो गए थे।

इसके अलावा एनसीपी के विधायक वैभव पिचड भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में कुछ और नेता भी भाजपा शिवसेना में शामिल हो सकते हैं। इन नेताओं में एनसीपी के भाष्कर जाधव,अवधूत तटकरे कांग्रेस के विधायक कालीदास कोलंबकर जय कुमार और सुनील केदारे  हैं। भाष्कर और अवधूत शिवसेना के संपर्क में है और जय कुमार और सुनील केदारे भाजपा के संपर्क में हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में नेताओं का पार्टी छोड़ना कांग्रेस और एनसीपी के लिए बड़ा झटका है। कुछ समय विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे राधाकृष्ण विखे पाटिल भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा ने पार्टी में शामिल होते ही उन्हें मंत्रालय भी दिया था। पाटिल कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे हैं और माना जा रहा है कि उनके पार्टी छोड़ने का कांग्रेस पर बड़ा असर पड़ेगा।