27 लाख की गांजे की खेप समेत दो आरोपी गिरफ्तार, ओडिशा से जुड़े सप्लाई के तार

रतलाम: रतलाम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है और उनके कब्जे से 27 लाख का गांजा भी जब्त किया है। वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

रतलाम पुलिस द्वारा वर्तमान में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ लगातार कार्रवाई  की जा रही है। इसी के तहत औद्योगिक क्षेत्र पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर बंजली फंटे से गुजर रही एक पिकअप वाहन को रोका गया। वाहन की तलाशी ली गयी तो पाया गया कि उसमें अवैध 465 किलो गांजा भरा हुआ  है। पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर चालक दिनेश और एक साथी जयभान को पकड़ लिया है। वहीं इनका तीसरा साथी राहुल मीणा भागने में सफल रहा।

रतलाम के SP गौरव तिवारी ने बताया कि आरोपियों को यह गांजा उड़ीसा के निवासी छायानंद से इंदौर के गौतमपुरा निवासी महेश चौधरी के माध्यम से  मिला था। इस गांजे को भांग की लायसेंसी दुकान की आड़ में छत पर खुले में पुड़िया बनाकर बेचा जाता है। आपको बता दें कि पुलिस ने जो गांजा जब्त किया है उसकी कीमत 27 लाख रुपए बताई जा रही है। बताया ये भी जा रहा है कि फरार आरोपियों की तलाश के लिए रतलाम पुलिस का दल इंदौर ओर उड़ीसा भी जाएगा।