ई टेंडरिंग घोटाले पर जीतू पटवारी ने नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसते हुए कहा- चोर की दाढ़ी में तिनका

भोपाल: शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा के निजी सहायकों वीरेंद्र पांडे और निर्मल अवस्थी को ई-टेंडर घोटाले के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद राज्य की राजनिति गरमा गई है। वहीं नरोत्तम मिश्रा को वर्तमान सरकार पर हमला करते देख शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पटलवार करते हुए कहा चोर की दाढ़ी में तिनका।

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने दो निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद कहा कमलनाथ की सरकार ई-टेंडरिंग मामले में तीन करोड़ का घोटाला साबित कर देगी तो वह राजनीति करनी छोड़ देंगे और राजनीति से संन्यास ले लेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने ईओडबल्यू के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा वे दबाव में आकर ये सब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी तो वह ढोल नगाड़ों के साथ उपस्थित होंगे।

कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से कोई भी काम नहीं कर रही:
दूसरी ओर जीतू पटवारी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से कोई भी काम नहीं कर रही है। जीतू पटवारी ने कहा कि निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद से नरोत्तम इतना घबरा क्यों रहे हैं। उन्होंने जानना चाहा कि आखिरकार उनके डरने का क्या कारण है। पटवारी ने कहा उनकी पार्टी ने चुनाव के समय पर कहा था कि जब उनकी पार्टी सत्ता में आएगी तो शिवराज सिंह की सरकार में हुए घोटालों की जांच कराएगी।