Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha
मनोरंजन

मनोरंजन (25)

बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान अब कर्इ परेशानियाें से बाहर निकलने के बाद अपनी नर्इ फिल्म की शूटिंग में जुट गये हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही हैं। जी हां, जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘रेस 3‘ की शूटिंग इन दिनाें कश्मीर में चल रही है। शूटिंग के दौरान सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आप भी डाले इन तस्वीराें पर एक नजर।

इन तस्वीरों में सलमान खान जीप चलाते हुए नजर आ रहे हैं, दिलचस्प बात ये है इस दौरान उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा भी जीप में बैठे दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान की जीप के पीछे बंदूक लिए दो कमांडो भी तैनात हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कनाडा, नेपाल और अमेरीका समेत कुछ और देशो में भी होगी।

विदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान खान को काला हिरण मामले में सजा के बाद 25 मई से 10 जुलाई तक विदेश यात्रा की अनुमति दे दी गई है। मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई गई है। हालांकि दो दिन बाद ही उन्‍हें जमानत मिल गई, लेकिन यह जमानत कई शर्तों के साथ दी गई थी। जमानत की शर्तों के अनुसार, वह देश छोड़कर नहीं जा सकते थे। 

इसके अलावा बता दें कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस बार फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सलमान के होने की वजह से उम्मीज जताई जा रही है कि फिल्म में पहले बनी दो फिल्मों से बेहतर और धमाकेदार एक्शन सीन होंगे। 'रेस 3' एक्शन फिल्म है जिसमें सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारुवाला जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

‘रेस 3’ का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक सीरीज के तहत फिल्म के सभी किरदारों से रू-ब-रू करवाया था।  उन्होंने एक हफ्ते के दरमियान फिल्म के किरदारों के नाम अपने सोशल मीडिया पर उनके लुक के साथ शेयर किए थे। फिल्म के कई सारे पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं। अब सलमान इस फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं अब देखना ये हाेगा सलमान की ये फिल्म बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाती है। 

बॉलीवुड में इन दिनों फिर से कास्टिंग काउच पर बहस छिड़ गई है। बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के बाद अब रणबीर कपूर कास्टिंग काउच को अपनी राय दी। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों आने वाली संजय दत्त की बायोपीक फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियो में है। वही उन्होने हाल ही में बॉलीवुड में एक बार फिर से कास्टिंग काउच को लेकर छिड़ी बहस पर कोरियोग्राफर सरोज खान के विवादित बयान के बाद अपनी राय शेयर की। रणबीर कपूर ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी राय रखते हुए कहां की 'मैं कभी कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुआ हूं। लेकिन यदि ये इंडस्ट्री में होता है तो काफी दुखद है।' बता दें कि सरोज खान ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। इसकी काफी निंदा भी हो रही है।

सरोज खान ने कहा था, ‘ये सब लड़की के ऊपर होता है कि वो क्या चाहती है। अगर वो किसी के हाथ नहीं आना चाहती तो ना आए। ‘तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचोगी अपने आप को, फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो तुम्हारी माई-बाप है।’

इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर कोरियोग्राफर सरोज खान की टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इससे पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा, यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, यह हर जगह होता है और यही कड़वी सच्चाई है। ऐसा मत सोचिए कि संसद या दूसरी जगह इससे अछूती है। यह समय है कि भारत को साथ खड़ा होना चाहिए और Me Too कहना चाहिए। 

फिलहाल रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म संजू काे लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनका अलग ही रुप देखने काे मिलेगा। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर काे ताे दर्शकाें दवारा बेहद पसंद किया जा रहा है। अब ये फिल्म बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी ये ताे इस फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा। 

आए दिन नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामलेे में हो रही बढ़ोतरी के बाद पोक्सो एक्ट में किए गए बदलाव को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की भी मंजूरी मिल गई है। इस एक्ट में बदलाव होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसका समर्थन करते हुए कहा, 'किसी बच्चे का बलात्कार, इंसान द्वारा की जाने वाली सबसे बुरी चीज है।' बता दें नए कानून के मुताबिक 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपी को मृत्युदंड दिया जाएगा।

गौरलतब है कि, हाल ही में सामने आए जम्मू कश्मी के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई रेप की शर्मनाक घटनाओं के सामने आने के बाद 21 अप्रैल को केंद्रीय कैबिनेट ने 'प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस' यानी पॉक्सो एक्ट में संशोधन को मंजूरी दी थी। एक्ट में संशोधन के बाद किए गए यह बदलाव-

12 साल की बच्चियों से रेप पर फांसी की सजा
16 साल से छोटी लड़की से गैंगरेप पर उम्रकैद की सजा
16 साल से छोटी लड़की से रेप पर कम से कम 20 साल तक की सजा
सभी रेप केस में 6 महीने के भीतर फैसला सुनाना होगा
नए संशोधन के तहत रेप केस की जांच 2 महीने में पूरी करनी होगी
अग्रिम जमानत नहीं मिलेगी
महिला से रेप पर सजा 7 से बढ़कर 10 साल होगी

स्वरा भास्कर, करीना कपूर, शिखा तल्सानिसा और करीना कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर बताया- '2 दिन में मिलिए क्रेजी वीरेज से, 'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट लुक।'

फिल्म का ट्रेलर 25 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में चारों गाउन और नाइट सूट में नजर आ रही है। फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शाशांक घोष कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर इस फिल्म से कमबैक कर रही है। करीना आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'की एंड का' में नजर आईं थी।

बाॅलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभाते नजर आएगी। संजय दत्त की कहानी में कई उतार चढ़ाव हैं, लेकिन राजू हिरानी ने इस कहानी को अपने ही अंदाज से पेश किया है। जिसकी झलक टीजर में दिखाई दे रही है। टीजर में संजय दत्त के कई अलग-अलग रूप दिखाए गए है। यह फिल्‍म 29 जून को रिलीज होगी है। इस‍ फिल्‍म के टीजर को 80 से ज्‍यादा चैनल्‍स पर एक साथ रिलीज किया गया है। 

 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय के लिये जोया अख्तर का आभार जताया है। रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर ने फिल्म से जुड़े अनोखे एवं अविस्मरणीय अनुभव के लिए जोया अख्तर का आभार जताया है।

रणवीर ने जोया के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और अविस्मरणीय अनुभव के लिए उनका आभार जताया। रणवीर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ' मैं आपको प्यार करता हूं जोया-अख्तर। ‘गली बॉय’ में अनोखे और अविस्मरणीय अनुभव के लिए आपका धन्यवाद।'

फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट भी है। यह पहली फिल्म है जिसमें आलिया और रणवीर की जोड़ी साथ नजर आएगी।  यह फिल्म 2019 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

सुप्रीम कोर्ट ने इस साल रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में दिखाए गए जौहर के दृश्य को हटाए जाने की याचिका खारिज कर दी है। फिल्म में रानी पद्मावती के जौहर के सीन को हटाने और निर्माता के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। चीफ जस्टिस ने कहा कि उन्हें नहीं लगता फिल्म के सीन से सती प्रथा को कोई मान लेगा क्योंकि अब जमाना बदल गया है और महिलाएं आज काफी सशक्त हैं।

बता दें, स्वामी अग्निवेश ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि फिल्म के इस सीन से जौहर प्रथा का महिमामंडन किया गया है। साथ ही ये भी मांग की थी कि फिल्म निर्माता के खिलाफ FIR दर्ज की जाए। बता दें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म विवादों से घिरी होने का कारण सुर्खियों में बनी हुई थी। कई राज्यों में इस फिल्म क बैन कर दिया गया थ।  

इन दिनों बाॅलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। हालांकि सोनम की शादी की फैमिली के किसी भी सदस्‍य ने कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है। खबरें थी कि सोनम और आनंद आहुजा इस साल 6-7 मई को शादी करेंगे। लेकिन शादी की डेट अभी तक कंफर्म नहीं हुई है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक 7 और 8 मई को शादी को सारी रस्मों को पूरा कर दिया जायेगा।

खबर के अनुसार शादी के लिए तीन बड़े फंक्‍शन रखे जायेंगे जो तीन अलग-अलग जगह पर होंगे। खबरों की मानें सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी सोनम की फ्रेंड सम्युक्ता नायर के फाइव स्‍टार होटल में होगी। तो वहीं संगीत के लिए फराह खान कपूर फैमिली के सदस्‍यों के डांस परफॉरमेंस के लिए कोरियोग्राफी करेंगी।

मेंहदी फंक्‍शन सोनम के लग्‍जरी अपार्टमेंट में किया जायेगा। वहीं, शादी के लिए ब्रांदा स्थित पैतृक हवेली को फाइनल किया जाने की खबर है।

नई दिल्ली। चेक बाउंस केस में दोषी बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को 6 महीने की सजा। इसके अलावा अदालत ने यादव को 1.60 करोड़ प्रति मामला जुर्माना लगाया। ये सजा दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने कर्ज ना चुकाने के कारण राजपाल यादव को सुनाई। बता दें कि दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत ने 13 अप्रैल को राजपाल यादव उनकी पत्नी और उनकी कंपनी को दोषी ठहराया था। राजपाल यादव ने फ़िल्म 'अता पता लापता' के लिए साल 2010 में 5 करोड़ का लोन लिया था, लेकिन वह लोन लौटाया नहीं, बल्कि लोन लौटाने के लिए जो चेक दिए थे वह चेक बाउंस हो गए थे।  गौरतलब है कि उनकी कंपनी और पत्नी समेत चेक बाउंस से जुड़े सात मामलों में दोषी करार दिया गया था। लक्ष्मी नगर स्थित कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने यादव और अन्य के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात अलग-अलग शिकायतें दर्ज करवाईं थीं। शिकायतकर्ता का कहना था कि राजपाल यादव ने अप्रैल 2010 में 'अता पता लापता' नाम से अपनी फिल्म पूरी करने के लिए इनसे मदद मांगी थी। इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक अग्रीमेंट हुआ और उन्होंने आरोपियों को 5 करोड़ का लोन दे दिया। राजपाल यादव को शिकायतकर्ता के 8 करोड़ लौटाने थे।

मुंबई। बाॅलीवुड एक्टर शाहरूख खान की आॅनस्क्रीन बेटी सना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं। सना इस फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें सना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बीते दिन खबरें अा रहीं थी कि वह जहीर को डेट कर रही हैं। सना ने इंस्टाग्राम पर जहीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जहीर ने भी इंस्टाग्राम पर 'I love you' लिखते हुए सना के साथ तस्वीरें शेयर की थी। दोनों की मुलाकात पिछले साल एक दोस्त के यहां पार्टी में हुई थी। खबरों की माने तो जहीर, सलमान के बेहद करीबी हैं। सलमान ने सना को फिल्म में ब्रेक दिलाने का वादा भी किया है।बता दें कि सना खान ने शाहरुख और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में 'अजंलि' का किरदार निभाया था। इसके बाद इंडस्ट्री से काफी देर तक दूर रहने के बाद सना ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर से कम बैक किया। 

 

 

Page 1 of 2

Visitor Counter

Today 250

Week 748

Month 837

All 837

Currently are 188 guests and no members online

Facebook LikeBox

Post Gallery

नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

एबीवीपी का सदस्यता अभियान

कश्मीर में शूटिंग करते सलमान खान की ये तस्वीरें हुर्इ वायरल

मैं कभी कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुआ - रणबीर कपूर

Asaram Verdict: रेप पीड़िता के पिता बोले, न्‍याय मिला

मोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ED, नए अध्यादेश के तहत होगी संपत्ति कुर्क

भगवान बनकर लोगों को लूटने वाले ये चार बाबा भी हैं सलाखों के पीछे

नाबालिग से रेप केस में आसाराम को उम्रकैद, फैसला सुनते ही फूट-फूट कर रोया

आसाराम न्यायालय मे सजा सुनते ही रो पडा